नीचे पंक्ति: ऐसा लगता है कि हमें यह देखने के लिए इंतजार करना होगा कि प्लेस्टेशन 5 क्या कर सकता है। सोनी को कुछ दिनों में कुछ अगले-जीन गेम दिखाने के लिए तैयार किया गया था, लेकिन गलियों में सभी अराजकता के साथ, इसने प्लग को अनिश्चित रूप से PS5 गेमप्ले के प्रकट होने पर खींच लिया है।
पिछले हफ्ते, सोनी के अंदरूनी सूत्रों ने लीक किया कि कंपनी इस बुधवार के लिए एक बड़े प्लेस्टेशन 5 गेमप्ले की घोषणा कर रही थी। कुछ दिनों बाद, कंपनी ने दिखाने की पुष्टि की , लेकिन कहा कि यह गुरुवार को दोपहर 1 बजे प्रशांत पर होगा। आज एक ट्वीट में, सोनी ने PS5 गेमप्ले की अपनी निर्धारित लाइव स्ट्रीम को फिर से शुरू किया।
हालांकि यह स्पष्ट रूप से नहीं कहा गया कि स्थगन दंगों और विरोध प्रदर्शनों के प्रकाश में था, यह स्पष्ट है कि यह कारण है।
घोषणा को पढ़ते हुए, "हम समझते हैं कि दुनिया भर के गेमर्स PS5 गेम देखने के लिए उत्साहित हैं, हमें नहीं लगता कि अभी जश्न का समय है और अभी के लिए, हम वापस खड़े होना चाहते हैं और अधिक महत्वपूर्ण आवाज़ों को सुनने की अनुमति देना चाहते हैं।" जॉर्ज फ्लॉयड हत्याकांड को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन से सोनी विचलित नहीं होना चाहता था।
यह धारणा ब्लैक लाइव्स मैटर का समर्थन करने वाले पहले के प्लेस्टेशन ट्वीट द्वारा और प्रणालीगत नस्लवाद की निंदा करते हुए प्रबलित है।
जबकि मैं घटना को स्थगित करने के कदम को समझ सकता हूं, मुझे यह दुर्भाग्यपूर्ण लगता है कि सोनी कुछ सकारात्मक साझा नहीं करता है जो लोगों को आगे देखने के लिए प्रोत्साहित करता है। ऐसे समय में जब वर्ष बुरी खबर के अलावा कुछ भी नहीं रहा है, थोड़ा मनोरंजक व्याकुलता के साथ कुछ भी गलत नहीं है। उनके सामने कोरोनोवायरस की तरह , प्रदर्शनकारियों / दंगाइयों को अभी खुद को सुनने में कोई समस्या नहीं है।
प्रस्तुति की मेजबानी के लिए सोनी के पास एक नई तारीख या एक समय सीमा भी नहीं थी। इसके कथन से प्रतीत होता है कि हमें मरने के लिए (बुरे) समाचार चक्र का इंतजार करना होगा।