ट्विटर अपडेट: बैनर इमेज और शेड्यूल ट्वीट्स

ट्विटर दो नए अपडेट पेश करता है, सूचियों के लिए बैनर छवियां और एक ड्राफ्ट को बचाने के लिए एक विकल्प और बाद में एक विकल्प के साथ ट्वीट को समाप्त करना।\


ट्विटर अपडेट


हाल के ट्विटर अपडेट में नए वार्तालाप सेटिंग भी शामिल हैं जो उन लोगों को सीमित करते हैं जो ट्वीट का जवाब दे सकते हैं।

बैनर छवियाँ

उपयोगकर्ता अब iOS और वेब पर एक सूची बनाते या संपादित करते समय एक बैनर छवि जोड़ सकते हैं। जल्द ही यह फीचर एंड्रॉयड पर भी आ जाएगा। एक बैनर छवि के लिए पर्याप्त चश्मा 1500 × 1500 हैं, ऊपर और नीचे 60 पिक्सेल काटे जा सकते हैं।
बेहिसाब के लिए, ट्विटर सूचियाँ खातों का एक क्यूरेट समूह हैं, जब कोई उपयोगकर्ता किसी सूची को देखता है, तो वे उस सूची में खातों से ट्वीट स्ट्रीम कर सकते हैं। उपयोगकर्ता दूसरों द्वारा बनाई गई सूची बना सकते हैं या उनका अनुसरण कर सकते हैं।
एक बैनर छवि जोड़ना आपकी सूची को एक दृश्य प्रतिनिधित्व दे सकता है, जिस तरह से लोग इसे संदर्भ समझ सकते हैं या इसे पहचान सकते हैं। सूचियाँ बदलाव किया गया है या नया दी गई सुविधाओं पिछले कुछ महीनों में कई बार।

ट्विटर ने कार्ड के माध्यम से उन्हें साझा करने के विकल्प के साथ, यह छायावाद में सुधार किया है। प्लेटफ़ॉर्म ने पहले से ही सूची में शामिल लोगों के आधार पर खातों का सुझाव देना शुरू कर दिया था और उपयोगकर्ताओं को होम फीड से अनुकूलित सूचियों के माध्यम से स्वाइप करने की भी जाँच कर रहा था।
किसी विशिष्ट विषय या विषय पर दिए गए समय में सामग्री का उपभोग करने के लिए सूचियाँ एक आसान तरीका है। हालांकि, इसने ट्विटर को सुविधा में सुधार की दिशा में कई प्रयासों के बावजूद, उम्मीद नहीं की है। बैनर छवियां नवीनतम प्रयास हैं।

ट्वीट को शेड्यूल करें

ट्विटर ने एक विकल्प शुरू किया है जो उपयोगकर्ताओं को ट्वीट्स के ड्राफ्ट को सहेजने देता है जो वे अभी तक भेजने के लिए तैयार नहीं हैं या इसे भेजने से पहले उन्हें सुधारना और संपादित करना चाहते हैं।
वर्तमान में यह सुविधा केवल ट्विटर वेब और मोबाइल वेब पर उपलब्ध है। यहां सहेजे गए ड्राफ्ट ऐप्स के माध्यम से सुलभ नहीं होंगे। उपयोगकर्ता ट्वीट को शेड्यूल कर सकते हैं, यदि वे इसे बाद में भेजना चाहते हैं या इसे ट्वीट कम्पोज़र से, इसे समाप्त करने के तुरंत बाद भेजना चाहते हैं।
जब आप बाद में ट्वीट भेजना चाहें तो 'X' पर क्लिक करने के बाद 'सहेजें' पर क्लिक करें। 'असंगत ट्वीट्स' पर टैप करें, ड्राफ्ट चुनें, इसे समाप्त करें और 'कलरव' हिट करें, या शेड्यूल आइकन पर टैप करें और जब आप ट्वीट भेजना चाहते हैं, तो तारीख और समय की पुष्टि करें और 'शेड्यूल' हिट करें। ब्रांड, संस्थाओं और सोशल मीडिया प्रबंधकों के लिए यह सुविधा विशेष रूप से अधिक उपयोगी होगी।

About Sudhir Kumar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 σχόλια :

Post a Comment