Google: Zero Click दावे Misleading हैं

 



Google ने SparkToro के दावों को खारिज करने के उद्देश्य से एक Article प्रकाशित किया था कि केवल 35% Searches के परिणामस्वरूप एक क्लिक हुआ। Google ने उन Searches के वास्तविक तथ्यों के बारे में तथ्यों के साथ विरोधाभास किया है, जिनमें कहा गया है कि Zero Click Searches के बारे में निष्कर्ष गलत हैं।


स्पार्कटॉरो के बारे में एक असुविधाजनक सच जो शायद नहीं पता होगा, वह यह है कि वेबसाइटों पर "चोरी" करने के बजाय, Google ने वार्षिक रूप से वेबसाइटों पर भेजने वाले Visitors की संख्या में वृद्धि की है।


SparkToro का दावा है कि कम क्लिक वेबसाइटों पर जा रहे हैं। Google ने साझा किया कि उन्होंने हर साल वेबसाइटों पर Visitors की संख्या में वृद्धि की है।



Search Reaction Community में मिश्रित प्रतिक्रियाएँ

स्पार्कटोरो का दावा है कि Google हर साल वेबसाइटों पर कम प्रतिशत आगंतुकों को भेज रहा है, इस तथ्य के साथ असंगत है कि Google हर साल वेबसाइटों पर अधिक आगंतुकों को भेज रहा है।


लेकिन Search Reaction Community को Google द्वारा प्रस्तुत "तथ्यों" की प्रतिक्रिया में विभाजित किया गया था।

Google प्रसंग के चार उदाहरण प्रस्तुत करता है

Google के डैनी सुलिवन ने उदाहरण के लिए चार संदर्भों की पेशकश की कि खोज एक क्लिक में क्यों नहीं होगी।


लोग अपने प्रश्नों में सुधार करते हैं

लोग त्वरित तथ्यों की तलाश करते हैं

लोग सीधे व्यवसाय से जुड़ते हैं

लोग सीधे ऐप पर जाते हैं





About Sudhir Kumar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 σχόλια :

Post a Comment