CT 2017: मयांती लांगर ट्विटर गरमा (Mayanti Langer)

बारिश थी, जिसके कारण दोनों प्रतिद्वंद्वी दल भारत और पाकिस्तान के बीच उच्च वोल्टेज गेम कई बार रोका गया था। अंत में, डीएलएस लागू किया गया था और ओवरों की संख्या कम हो गई थी। यद्यपि बारिश ने इस मैच को ज्यादा प्रभावित नहीं किया।

लेकिन जब प्रशंसकों को निराशाजनक आकाश देखने के बाद निराश हो गए, तो उन्हें एक और पहलू से व्यस्त रखा गया। मायानती लैंगर, स्टार स्पोर्ट्स प्रस्तोता प्रशंसकों के लिए रुचि का विषय था। वह सबसे बाद के क्रिकेट एन्कर्स में से एक है और सोशल मीडिया पर एक लंबे समय के लिए चर्चा का विषय रहा है। अपने अभिनव ड्रेसिंग इंद्रियों के लिए जाना जाता है, वह प्रशंसकों को हैरान है जो एक और दिलचस्प मिला।

मायानती एक ग्रे स्कर्ट पहने हुए थे स्कर्ट का आधा दर्पण था, जिसने प्रशंसकों को चकरा दिया। हालांकि बारिश के खेल में अभी भी एक स्टैंड था, यह आकर्षक एन्कर्चर था जिसने प्रशंसकों को टेलीविजन के सामने बैठने के लिए मजबूर किया, हालांकि कोई कार्रवाई नहीं हुई। प्रशंसकों ने अपनी सीटों पर बनी, उनकी उंगलियां स्मार्टफोन पर चलती हैं। सभी दबाव, घबराहट, तनाव और प्रतिद्वंद्विता को भूलकर, उन्होंने खुद मयन्ती के स्कर्ट के बारे में अपनी राय व्यक्त करने में उकसाया।

When you can't decide what to wear mini skirt or mid-length skirt
This skirt looks like it's long and has been tucked into the waist on one side to show leg 🤔

Mayanti Langer on TV is the only thing which will make you feel that rain in between match isn't that bad.
View image on TwitterView image on Twitter
Ok I got. Mayanti Langer is prepared for the rains even in the studio. Moral support to the men in blue.  🙄

About Sudhir Kumar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 σχόλια :

Post a Comment