ब्यूटी ट्यूटोरियल भारत के सर्वश्रेष्ठ सौंदर्य ब्लॉगर्स से हर दुल्हन को बुक करना चाहिए!

दुल्हन होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि आप डी-डे पर एक जैसा दिखते हैं। इसमें सौ पूर्व और पोस्ट विवाह के कार्यों पर भी आपका सबसे अच्छा लगना शामिल है यहां तक कि पूर्व-शादी की शूटिंग जैसी घटनाएं या घर पर एक छोटे फ़ंक्शन की तरह। आप छोटी से छोटी कार्यों के लिए एमयूए नहीं रख सकते हैं, ताकि आपको इसे स्वयं करने की आवश्यकता हो।



Kaushal Beauty

वह सबसे बड़ी और सर्वश्रेष्ठ YouTube सौंदर्य संवेदनाएं हैं यह ट्यूटोरियल आपको 5 मिनट के भीतर सुपर भयानक कर्ल हो जाता है और यह सुपर मज़ा है

Scherezade Shroff

वह यह सब जानता है! स्केरेज़ेड हमें 2 मिनट के फ्लैट के भीतर बाल और श्रृंगार ट्यूटोरियल प्रदान करता है। यह करना आसान और सुपर आसान है!

Corallista

कोई जटिल आंख छाया पट्टियाँ के साथ एक सरल पार्टी देखने के लिए खोज रहे हैं? कोरिलिस्टा से अंकिता आपको परिपूर्ण ट्यूटोरियल देते हैं त्वरित टिप - वास्तविक ट्यूटोरियल सिर्फ 0.30 से 5.30 तक है, इसलिए अब इसे देखें!

Peaches and Blush

आपके ससुराल वालों पर पहली बार त्योहारों में भाग लेने जैसी कोई बात नहीं है। हम आपके लिए एक त्वरित और सुंदर त्यौहार मेकअप लाते हैं जो आप पिच और ब्लश के घर से 5 मिनट के अंदर कर सकते हैं, हमारे संस्थापक मेहक के अन्य ब्लॉग।

Debasree Banerjee

क्या आप यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि एक संरक्षक से छिपी कैसे अलग है? चिंता न करें, हमें इस नरम ग्लैमर मेकअप के साथ डेब्री से शुरुआती देखने के लिए ढंकना होगा!
Sccastaneda
हम सभी जानते हैं कि हम स्मोकी आंखों से कितना प्यार करते हैं, इसलिए हमने धुआं की आंखों के लिए केवल 2 मिनट का एक त्वरित ट्यूटोरियल जोड़ा!

Shruti Arjun Anand

वह यूट्यूब पर पहले से ही एक बहुत लोकप्रिय चेहरा है और उसके ट्यूटोरियल इतना आसान और मजेदार है - सिर्फ इसलिए कि वह बजट अनुकूल उत्पादों का उपयोग करती है और हमें कुछ आसान हैक्स और विचार दिखाती है हमें आपको मिल गया है कि आप किसी भी भारतीय शादी की पार्टी के लिए पहन सकते हैं - एक बोल्ड होंठ के साथ एक चमकदार आंख वह कहते हैं कि यह बहुत आसान है लेकिन यह एक मुट्ठी की तरह लग रहा है, देखो!

Farah Dukai

यह एक सभी को प्रशिक्षित करता है और बाल देखभाल करने के लिए निजी देखभाल से विषयों की एक विस्तृत श्रृंखला को कवर करता है। इस विशेष वीडियो में हमने चुना, वह वास्तव में एक नग्न / तटस्थ पैलेट का उपयोग करने के लिए एक मजेदार भारतीय शादी की शैली का प्रदर्शन देखो, सुनो और पालन करें

Priyanka Chopra

ठीक है, वह एक ब्लॉगर नहीं है, लेकिन शायद एक सामयिक एक है। यह एक बहुत अच्छा है क्योंकि यह आपकी रसोई से सामग्री के साथ पीसी प्रकार की त्वचा को दिखाता है!

Deepica Mutyala

वह एक बिरचबॉक्स वेल्गर है और आप जानते हैं कि उसकी आस्तीन में कुछ अतिरिक्त हैक्स हैं - इस बार वह अपने गैर-पर-द-टॉप भारतीय शादी के श्रृंगार को दिखाती है और हम प्यार करते हैं कि इसे खींचना कितना आसान है।

About Sudhir Kumar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 σχόλια :

Post a Comment